इस डिलीवरी वीडियो को कोई पूरा नहीं देख पाया! बनाने बाले ने लगाई है 2 करोड़ की शर्त

Share on facebook
Share on google
Share on twitter
Share on whatsapp

डिलीवरी वीडियो सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो कोई ऐसा वैसा वीडियो नहीं बल्कि एक डिलीवरी वीडियो है। इसमें एक महिला अपने बच्चे को जन्म दे रही है। वीडियो बनाने वाले का दावा है, कि कोई भी व्यक्ति इसे पूरा नहीं दे सकता। और जो कोई भी इस वीडियो को पूरा देख कर के बता दे तो उसे 2 करोड़ रुपये देने की भी बात कही जा रही है।

क्या है इस डिलीवरी वीडियो में ?

वायरल हो रही इस वीडियो में एक सुंदर सी नव युवती प्रेग्नेंट है। लग रहा है जैसे की यह कोई विदेशी अभिनेत्री हो। विडिओ की शुरुआत में वह अपने पेट में एक इंजेक्शन टाइप का कुछ लगा रही है। इसके बाद वह धीरे धीरे प्रेग्नेंट होती है। उसका पेट लगातार बढ़ता जाता है। कुछ ही देर में प्रेगनेंसी होने का समय आ जाता है। यहीं से शुरू होती है डिलीवरी वीडियो के रहस्य की कहानी। अचानक से स्क्रीन काली हो जाती है। कुछ सेकंड बाद सुंदर से नव युवती नॉर्मल दिखाई देती है। डिलीवरी वीडियो नाम से वायरल हो रहे इस वीडियो में ज्यादा कुछ खास नहीं लोग इसे देख रहे हैं.

क्या है इसकी सच्चाई?

पहली बार इस वीडियो को देखने पर ऐसा लगता है। जैसे इसके अंदर वास्तव में कोई भयानक सी चीज रही होगी, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा कहीं कुछ नहीं मिलता है। किसी से मजाक के तौर पर इसे आपको भी भेज दिया है।

दरअसल यह वीडियो कैलिफोर्निया की है।  इस वीडियो को कैलीफोर्निया की एक मॉडल ने बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया था। इसके बाद 1 अप्रैल को यह डिलीवरी वीडियो सोशल मीडिया पर आई.  सबसे पहले फेसबुक पर इसे डाला गया। इसके बाद यह वीडियो व्हाट्सएप पर भी जमकर वायरल हो रही है धीरे-धीरे यह वीडियो इंडिया भी आ चुकी है। और अब जिस व्यक्ति के पास थी यह वीडियो पहुंच रही है। वह अपने दोस्तों को भी वीडियो को शेयर करके उन्हें भी बेवकूफ बनाकर मौज कर रहा है।