Mikhael (2019) New Released Full Hindi Dubbed Movie

Share on facebook
Share on google
Share on twitter
Share on whatsapp

Mikhael (2019) New Released Full Hindi Dubbed Movie | Action Thriller Movie

Mikhael व्यवसायी और स्वर्ण तस्कर जॉर्ज पीटर और उनके चालक की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस जांचकर्ताओं मुहम्मद इसा और इसाक को पता चलता है कि यह एक सर्जिकल ब्लेड के साथ किया गया था, जिससे उन्हें लगा कि एक डॉक्टर इसके पीछे है। वे मेडिकल दुकानों की जांच शुरू करते हैं। उसी समय, जॉर्ज के भाई, मार्को जेआर, डेविस और उनके बेटों – उनके प्रतिद्वंद्वियों से मिलते हैं – यह पूछने के लिए कि क्या यह उनका काम था। डेविस के बेटे अब्राहम ने मार्को को क्रोधित करते हुए और उसे अलेक्जेंडर को गोली मारने के लिए कृपालु तरीके से बोलना शुरू कर दिया। अपने अंतिम संस्कार के दौरान, एसा डेविस से पूछता है कि क्या यह मार्को था। डेविस उसे नहीं बताता है, यह सोचकर कि वह अपने आप से बदला ले सकता है।

कुछ दिनों बाद एक अज्ञात व्यक्ति पैट्रिक को गोली मारता है – 2 गिरोहों के बीच का मध्य स्टैंडर – एसा और इसहाक उसे स्टार अस्पताल ले जाते हैं जहां अधिकतम सुरक्षा के साथ संरक्षित होने के बावजूद उसकी हत्या हो जाती है। यह ईसा और इसहाक के सिद्धांत को ठोस बनाता है कि कातिल एक डॉक्टर है।

Mikhael (2019) New Released Full Hindi Dubbed Movie | Action Thriller Movie

इस बीच, किसी ने हत्याओं की सच्चाई जानने के लिए एक फार्मासिस्ट से पूछताछ की। दोनों गिरोह यह मानने लगते हैं कि कोई उनके बाद है। इसहाक को ईसा पर संदेह हो जाता है क्योंकि उसने पहले कहा था कि उसके पास एक मुखबिर था लेकिन उसने उसके बारे में कुछ भी नहीं बताया। इसहाक ने अपने दम पर जांच की, यह पता चलता है कि डॉ। माइकल जॉन, स्टार अस्पताल के आकस्मिक विशेषज्ञ, हत्यारे और मुखबिर दोनों हैं। वह यह भी समझता है कि एसा माइकल की मदद कर रहा है, क्योंकि उन्होंने कई बार एक दूसरे से संपर्क किया था। वह ईसा को बताता है कि उसने अपनी जांच में क्या सीखा है.

डॉ माइकल की गिरफ्तारी को रोकने के लिए एसा सब कुछ प्रकट करने के लिए मजबूर करता है। एसा बताते हैं कि जब माइकल 10 साल का था, तो वह एक दुर्घटना में शामिल था, जिसने उसके पिता को मार डाला। माइकल की माँ ने उसे अपने पिता की मृत्यु के लिए दोषी ठहराया।

न्यूज़ चिल्ली की ताजा तरीन सेक्सी वीडियो फिल्म देखने के लिए हमारा फेसबुक पेज अभी लाइक करें, ताकि आपको हमारे द्वारा तत्काल अपडेट की जाने वाली पीढ़ी उसकी जानकारी तुरंत मिल सके.