Sahoo Full Hindi Movie Watch Online, Prabhas & Shrddha

Share on facebook
Share on google
Share on twitter
Share on whatsapp

Sahoo Full Hindi Movie Watch Online

Prabhas – Ashok Chakrvarti

Shraddha Kapoor – Amrata Nayar, Chunky Pandey – Mandira bedi – Jackie Shroff –

Neil Nitin Mukesh – Ashok Chakrbarti, Arun Vijay – Evelyn Sharma –

Sahoo सुजीत द्वारा लिखित और निर्देशित एक 2019 भारतीय एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसका निर्माण वामसी कृष्ण रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार ने यूवी क्रिएशन्स और टी-सीरीज़ के अपने संबंधित बैनर के तहत किया था। हिंदी, तमिल और तेलुगु में एक साथ फिल्माया गया, इसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर ने पूर्व भारतीय हिंदी और दक्षिण भारतीय सिनेमा में बाद की शुरुआत के साथ अभिनय किया। फिल्म एक शक्ति के संघर्ष में फंसे एक विशाल आपराधिक सिंडिकेट का अनुसरण करती है, जो उनके नेता की मृत्यु के बाद होता है, जबकि सभी खुफिया एजेंसियां अपने लाभ के लिए उन्हें एक बार और सभी के लिए नीचे ले जाती हैं।

साहो के लिए प्रमुख फोटोग्राफी अगस्त 2017 में शुरू हुई। भारत, संयुक्त अरब अमीरात, रोमानिया और ऑस्ट्रिया में फिल्मांकन हुआ और IMAX कैमरों के साथ किया गया। 350 करोड़ के बजट पर निर्मित, यह अब तक निर्मित सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है। फिल्म का साउंडट्रैक टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया था।

साहो Sahoo फिल्म की कहानी

Sahoo : वाजी शहर के अंडरवर्ल्ड के अपराध बॉस रॉय, एक कार दुर्घटना में मारे गए हैं। एक पूर्व क्राइम बॉस का बेटा, देवराज, खुद को अपराध सिंडिकेट का अगला नेता घोषित करता है; वह कुछ सदस्यों द्वारा समर्थित है, लेकिन बाकी लोगों द्वारा विरोध किया गया। हालांकि, रॉय के बेटे विश्वंक ने अपने पिता को अगले बॉस के रूप में सफल करके उनकी योजनाओं को विफल कर दिया। विश्वांक भी अपने पिता के हत्यारे का खुलासा करने के लिए दृढ़ संकल्पित है, और वह वाजी सिटी का नेतृत्व करने के लिए तैयार है।

रॉय को भारत में एक पनबिजली संयंत्र स्थापित करना था, लेकिन भारत के स्थानीय मंत्री द्वारा इसका विरोध किया गया था। हालांकि, वह उनसे एक पत्र पर अनुमति हस्ताक्षर प्राप्त करने में कामयाब रहे। फिर, गैंगस्टरों का पैसा एक जहाज पर होता है, जो बम विस्फोट में नष्ट हो जाता है।

कहानी तब भारत में बदल जाती है, जहां एक प्रतिभाशाली चोर आराम से लगभग दो खरब रुपये चुरा लेता है। एक राष्ट्रव्यापी मैनहंट अपराधी को खोजने का प्रयास करता है। अंडरकवर एजेंट अशोक चक्रवर्ती को मैनहंट टास्कफोर्स के प्रमुख के रूप में सौंपा गया है। हालाँकि वह शुरू में मना कर देता है, वह यह पता लगाने के बाद भरोसा करता है कि अमृता नायर, एक महिला जिसे वह उसके साथ बदनाम है, वह भी कार्यबल पर होगी। टास्कफोर्स चोर के ठिकाने को उजागर करता है, और अमृता (श्रद्धा कपूर) और अशोक के प्यार में पड़ने के बाद उसे अपनी अगली डकैती के दौरान फंसा लेता है। उन्होंने चोर को एक ब्लैक बॉक्स ले जाने दिया, जो वाजी शहर में एक सुरक्षित इमारत में खजाने से युक्त एक लॉकर खोल सकता है।

बाद में, एक पीछा होता है जिसमें अमृता, अशोक और अधिकारी डेविड एक पुल पर चोर का सामना करते हैं। तब यह पता चलता है कि चोर वास्तव में अशोक था, और उनके साथ दिखावा करने वाला अधिकारी साहो है, जो डकैतियों को अंजाम देने वाला वास्तविक व्यक्ति है। जब साहो अपने साथी डेविड के साथ भाग जाता है, तो अमृता, पूरे भारतीय न्याय विभाग के साथ, स्तब्ध रह जाती है।

बाद में, यह पता चलता है कि देवराज ने सत्ता हासिल करने के लिए रॉय को मार डाला और बदमाशों का पैसा उसके पास है और वह वही था जिसने विस्फोट की योजना बनाई थी। अमृता तब साहो को वाजी शहर तक ले जाती है और दिखाती है कि वह अभी भी उससे प्यार करती है लेकिन वास्तव में अशोक की मदद कर रही है। इस बीच, अमृत वास्तव में साहो के लिए गिर जाता है और अशोक को धोखा देता है। वे चुंबन के बारे में हैं, Amritha गोली मार दी और देवराज द्वारा दूर ले जाया गया है। साहो को देवराज ने उसे ब्लैक बॉक्स देने के लिए मजबूर किया है लेकिन बाद में उसे धोखा देता है क्योंकि वह एक सौदा करता है और ब्लैक बॉक्स को विश्वांक को देता है। साहो देवराज के भवन को भी नष्ट कर देता है और उसके पास मौजूद धन चुरा लेता है। इसके बाद अमृत को विश्वांक के सहयोगियों में से एक इब्राहिम द्वारा बचाया गया। साहो का पीछा अशोक और पुलिस द्वारा किया जाता है, एक स्निपर के साथ अमृता हेलीकॉप्टर में। जैसा कि स्नाइपर उसे गोली मार रहा है, अमृतिया स्नाइपर को विचलित करके साहो को बचाने की कोशिश करता है, लेकिन स्नाइपर उसे हेलीकॉप्टर के बहुत अंत की ओर धकेलता है। साहो उसे एक जेट पैक के साथ बचाता है लेकिन बाद में पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाता है।

अंडरवर्ल्ड के अपराध वकील कल्कि, जो पूरे समय विश्वांक के साथ था, देवराज के पक्ष में होने का पता चलता है। वह ब्लैक बॉक्स के साथ तिजोरी तक पहुँचता है, जबकि अमृता ने एलेक्स का पीछा किया और वह एक आदमी से मिलता है, जो मुंबई में एक बार में उससे मिलता है, और अशोक की मुलाकात विशवंक से होती है।

साहो को देवराज के गाँव ले जाया जाता है, जहाँ वह देवराज के गुंडों से लड़ता है और उन्हें आसानी से हरा देता है। देवराज आता है, और साहो उसे पता चलता है कि वह राय के असली बेटे सिद्धांत नंदन साहो हैं। उसने देवराज को यह भी बताया कि उसने अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए ऐसा किया था। विश्वांक और एलेक्स ने अशोक और अमृता को यह बताया। कल्कि भी तिजोरी के अंदर रॉय और साहो का चित्र देखती है, जिससे सभी चौंक जाते हैं।

इब्राहिम ने गिरोह के सदस्यों को साहो की असली पहचान बताई और साहो अंडरवर्ल्ड का अगला किंगपिन बन गया। कुछ महीने बाद, Saaho इंसब्रुक, आस्ट्रिया में Amritha पता लगाता है और उसके लिए अपना प्यार कबूल करता है, और वे एक चुंबन और गले लगाने के लिए एक दूसरे को साझा करें। कुछ ही दूरी पर, एक स्नाइपर का उद्देश्य साहो पर निशाना साधना है क्योंकि वह अपनी आंख को खतरे में डालता है।