झांसी में एक के बाद एक लूटते जा रहे ट्रक, पुलिस विभाग में हड़कंप

झांसी-कानपुर हाइवे पर सक्रिय ट्रक लुटेरों ने पुलिस विभाग में हड़कम्प मचा दिया है। सेमरी टोल प्लाजा पर लावारिस हालत में मिले ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। ट्रक चालक की पत्नी बेबीपाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने ट्रक चालक व क्लीनर को अगुवा कर ट्रक में भरा चना लूटने का मामला दर्ज कराया है। तो वहीं मऊरानीपुर के भदरवारा में मिले ट्रक के मालिक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बदमाशों ने एट के समीप उन्हे अगुवा कर ट्रक में लदी प्याज लूट लिया। दोनों मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चिरगांव थाना क्षेत्र के सेमरी टोल प्लाजा के समीप 13 जनवरी को लावारिस हालत में ट्रक बरामद हुआ। पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर उसमें मिले प्रपत्रों के आधार पर सम्पर्क किया तो बताया कि ट्रक मध्य प्रदेश देवास से चना भरकर लखनऊ जा रहा था। इधर ट्रक चालक सोहन लाल की पत्नी बेबी पाल ने चिरगांव थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि ट्रक उसके पति सोहन लाल निवासी काकादेव परानी बस्ती कानपुर का है और वह स्वयं ट्रक चलाते थे। हैल्पर के रूप में पवन पुत्र अर्जुन निवासी ग्राम दुलई सिससौदा थाना अमोला जिला शिवपुरी 10 जनवरी को कानपुर से झांसी से लेकर आया था। 11 जनवरी को फोन से संपर्क किया तो पता चला कि वह कानपुर रहा है।

महिला ने बताया कि 2 दिन बीत जाने के बाद भी पति घर नहीं आया। तो उसने दोबारा फोन किया ।फोन बंद मिला। बेवी ने पति व क्लीनर का अपहरण कर चना लूटे जाने की तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। चिरगांव थानाप्रभारी ने बताया कि टोल कर्मियों की सूचना पर लावारिस ट्रक को कब्जे में लिया था। ट्रक में करीब 80 प्रतिशत माल गायब है। पत्नी की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरी घटना थाना एट के समीप की है, यहां महाराष्ट से प्याज लेकर कानपुर की चकरमण्डी जा रहे ट्रक को अगवा कर करीब 100 क्विंटल प्याज लूट ली। ट्रक मालिक सत्येन्द्र ने बताया कि एट के समीप एक कार सवारों ने ट्रक को रोका और सभी को कार में डाल लिया।

ट्रक बदमाशों ने कब्जे में लेकर उसमें रखी प्याज को खाली कराया। इसके बाद सत्येन्द्र, चालक खेमराज व हेल्पर दिनेश से 56 हजार की नगदी लूटकर सभी मऊरानीपुर के भदरवारा के समीप बदमाश फेंक कर भाग गये। एसपी सिटी श्री प्रकाश द्विवेदी ने बताया कि दोनों मामले दर्ज कर लिये गये है।

 

👇 अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें 👇

Share on facebook
Share on google
Share on twitter
Share on whatsapp

ये खबर आपको कैसी लगी? नीचे कॉमेंट बॉक्स में जाकर जरूर बताएं.

झांसी समाचार

ललितपुर समाचार